Sep 5, 2014

Best Hindi Jokes

0


एक अभिनेता अपनी एक परिचित युवती के साथ मेकअप रूम में बैठा बातचीत कर रहा था। युवती ने बातचीत में पूछा, "तुम्हारी पत्नी का क्या हल है, अब वह तुमसे झगड़ा नहीं करती?"

"
अब मैं मजे में हूं।" अभिनेता ने मुंह पर मुस्कान लाते हुए कहा, "मेरी पत्नी को मेरा सबसे अच्छा दोस्त ले भागा है।"

"
क्या वह खूबसूरत था?" युवती ने पूछा।

"
मालूम नहीं, मैं उसे जनता नहीं।" अभिनेता ने मासूम सा चेहरा बनाकर कहा।

"
तो फिर वह तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त कैसे हुआ?" युवती ने आश्चर्य से पूछा।

"
उसने सबसे बड़ी मुसीबत से मेरी जान छुड़ाई है।" अभिनेता ने चैन की सांस लेकर कहा।





बिल गेट्स ने अपने माइक्रोसॉफ्ट के कनाडा के बिज़नेस के लिए चेयरमैन की जॉब लिए एक इंटरव्यू रखा। इंटरव्यू के लिए तकरीबन 5000 लोग एक बड़े से हॉल में इकट्ठा हुए। इन सब में एक उमीदवार करनाल, हरियाणा से भी था। नाम था राज कुमार।
बिल गेट्स: इंटरव्यू में आने के लिए आप सबका शुक्रिया, जो लोग JAVA नहीं जानते हैं, वो जा सकते हैं।
(
ये सुन कर 2000 लोग उठ कर चले गए।)राज ने मन में सोचा, "मुझे कौन-सा ससुरी JAVA आती है लेकिन रुकने में भी क्या नुकसान है, देखते हैं आगे-आगे क्या होता है।"बिल गेट्स: जिन लोगों को 100 लोगों से बड़ी टीम को मैनेज करने का तजुर्बा नहीं हैं, वो भी जा सकते हैं।
(
ये सुन कर 2000 लोग और उठ कर चले गए।)राज ने फिर मन में सोचा, "मैंने तो ससुरी भैंस भी एक साथ 3 से ज्यादा ना चराई, यो 100 लोगों की टीम मैनेज करने की बात कर रहा है लेकिन रुकने में भी क्या नुकसान है देखते हैं आगे-आगे क्या होता है।"बिल गेट्स: जिन लोगों के पास मैनेजमेंट का डिप्लोमा नहीं है, वो भी जा सकते हैं।
(
ये सुन कर 500 लोग और उठ कर चले गए।)राज ने मन में सोचा, "मैंने तो 8वी क्लास में ही स्कूल छोड़ दिया था ये ससुरा डिप्लोमा की बात कर रहा है लेकिन रुकने में ही क्या नुकसान है देखते हैं आगे-आगे क्या होता है।"सबसे आखिर में बिल गेट्स ने कहा: जो लोग जापानी भाषा में बात नहीं कर सकते, वो जा सकते हैं।
(
ये सुन कर 498 लोग चले गए।)राज ने मन में सोचा, "मुझे तो जापानी भाषा का एक शब्द भी नहीं आता लेकिन रुकने में क्या नुकसान है देखते हैं आगे-आगे क्या होता है।"अब राज ने देखा कि वो खुद और सिर्फ़ एक ही और उमीदवार इंटरव्यू के लिए बचे हैं बाकी सब जा चुके थे।
बिल गेट्स उन दोनों के पास आया और उनसे कहा, "जैसा की आप देख सकते हैं कि अब सिर्फ़ आप दोनों ही हैं जो जापानी भाषा जानते हैं, इसलिए मैं चाहूँगा कि आप दोनों आपस में जापानी में बात करके दिखाएँ।"राज कुमार धीरे से दूसरे उमीदवार से बोला, "कुण से जिले का सै?"दूसरे ने जवाब दिया, "हिसार अर तू?"





एक महिला ने एक बहुत उम्दा नसल का कुत्ता खरीदा। पहले ही दिन उसने घर में ड्राइंगरूम में बिछे कालीन पर पॉटी कर दी।
अगर तुमने दोबारा कालीन पर पॉटी की तो मैं तुझे खिड़की से बाहर फेंक दूंगी।
कुत्ते ने दोबारा कालीन पर पॉटी कर दी।
महिला ने उसे खिड़की से बाहर फेंक दिया।
दस दिन ऐसा ही सिलसिला चला। कुत्ता कालीन पर पॉटी करता था और महिला उसे खिड़की से बाहर फेंक देती थीं।
ग्यारहवें दिन कुत्ते के व्यवहार में आखिरकार तब्दीली आयी। आख़िरकार वो कुछ सीख गया। उस रोज उसने पॉटी की और खुद खिड़की से बाहर छलांग लगा दी।

0 comments:

Post a Comment