Sep 22, 2014

Best Funny Whatsapp Jokes Series In Hindi

0


पति: आज फिर तुम पर प्यार आया है...पत्नी: हिला के सो जा मुझे बुखार आया है।

कल मेरी गर्लफ्रेंड बोली मेरा पेट बढ़ने लगा है।
.
.
.
.
.
.
.
नॉन-वेज छोड़ना पड़ेगा।
डरा दिया कमीनी ने।

एक लड़की अपने मोहल्ले में किसी को भी लाइन नहीं देती थी।
एक दिन पप्पू ने उसे रोका और कहा, "अगर तुम मुझे अपने बूब्स चूसने दो तो मैं तुम्हें 1 लाख रुपये दूंगा।"लड़की इसके लिए तैयार हो गयी।
पप्पू काफी देर तक उसके बूब्स पर हाथ फेरता रहा।
लड़की: अब चूस भी लो।
पप्पू: नहीं यार, बहुत महंगा है।
��������
संता: बेटा जब हम जवान थे तो 10 रुपये में जी भर के दूध पिया करते थे।
पप्पू: पापा, मजे थे आपके, आजकल तो 100 रुपये मे कोई दबाने भी नही देती।

संता और जीतो दुकान के बाहर खड़े होकर अंदर देख रहे थे।
दुकानदार: आईये मैडम, अंदर आकर 'Choose' कर लें।
संता(गुस्से से): साले बहन के लौड़े तू बाहर आकर मेरा चूस ले।
������
अपनी गांड को आयुर्वेदिक और कुदरती तरीके से गोरा बनाइये.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
पता था ज़रूर पढोगे।
गांड गोरी करके किस से मरवानी है?

दुनिया ऐसे चूतियों से भरी पड़ी है जो हर बात का जवाब 'नहीं' मे ही देते हैं।
.
.
.
.
.
.
क्या आप भी उनमे से एक हैं?

जो जो तिरंगा लगा कर फर्जी देशभक्ती झाड़ रहे हैं, क्या वो World AIDS Day पे कंडोम की तस्वीर लगायेंगे?

वीर्य का कोई वजन नहीं होता है लेकिन फिर भी...
.
.
.
.
.
निकल जाने के बाद लौडा काफी हल्का हो जाता है।

टीचर: इसका Passive Voice बनाओ, "सुनसान जगहों पर बच्चों के साथ हादसे हो जाते हैं।"पप्पू: सुनसान जगहों पर होने वाले हादसों से बच्चे हो जाते हैं।

भाग्य की विडंबना तो देखो आमिर खान को कपड़े उतार कर काम करना पड़ रहा है,और...
.
.
.
.
.
.
सनी लियॉन को कपड़े पहन कर।

अर्ज़ किया है:अगर हाथो के रगड़ने से चेहरा गोरा होता:तो आपसे ज्यादा खूबसूरत आपका लौड़ा होता।

एक बार एक ऊत हरयाणवी छोरा एक छोरी ने छेड़ते हुए बोल्या, "ओह्हो घना कसूता पाच्छा लेरी।" छोरी नै भी टका के जवाब देया और बोली, "गांड मरा ले तेरा भी हो जेगा"

लड़का दलाल से: बड़े बूब्स और छोटी चूत वाली लड़की भेज दो।
कुछ देर बाद एक लड़की आई और बोली, "क्या आप ही वो हैं जिसका मुँह बड़ा और लंड छोटा है।

एक औरत ने अपने GYNECOLOGIST को एयरपोर्ट पर देखा और बोली, "कैसे हैं डॉक्टर साहब, पहचाना?"डॉक्टर: माफ़ करना, सिर्फ चेहरा देख कर पता नहीं चलता।


वक़्त कहता है मुझे गवा मत;दिल कहता है मुझे लगा मत;प्यार कहता है मुझे आज़मा मत;और आज-कल की गर्लफ्रेंड कहती है,
.
.
.
.
.
"
डाल चूतिये, घबरा मत।"

एक मोची गांड भी सिल देता था।
एक दिन अचानक उसकी दुकान पर लम्बी लाईन लग गयी।
पडोसी: क्या हो गया भाई। कौन है ये लोग?मोची: ये सब वो लोग हैं जो आज सुबह सब्जी मंडी गए थे... टमाटर लेने।

ज़िन्दगी का एक बड़ा सच...जब टट्टों पर मच्छर आकर बैठता है तब यह एहसास होता है कि कुछ चीज़ें बिना मारपीट के भी सुलझाई जा सकती हैं।

��������
टीचर: टेबल पर स्याही किस ने गिराई है, इस लाइन को अपनी रोज़ मर्रा की भाषा में कैसे कहोगे?पप्पू: यह किस बहन चोद ने अपनी गांड मरवाई है यहाँ?


दोस्त 'बूब्स' की तरह होते हैं।
कुछ बड़े, कुछ छोटे, कुछ असली और कुछ नकली।
पर मुझे वो सब पसंद हैं।
.
.
.
.
.
.
मेरा मतलब मेरे दोस्त।


0 comments:

Post a Comment